• नवजीवन बैंक में हुए 6 करोड़ के घोटाले का हुआ पर्दाफाश ! चेयरमैन सहित पांच लोगो पर दर्ज हुआ 420 का मामला !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    नवजीवन बैंक में हुए 6 करोड़ के घोटाले का हुआ पर्दाफाश ! 

     चेयरमैन सहित पांच लोगों पर पुलिस ने दर्ज 420 का मामला दर्ज ! 

    उल्हासनगर-उल्हासनगर के तीन नम्बर फर्नीचर बाजार के नवजीवन को,ओ,बैंक में 6 करोड़ का घोटाला होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है इस मामले में बैंक के चेयरमैन सहित पांच लोगों के विरुद्ध 420 का मामला दर्ज हुआ है , 
    पुलिस में दर्ज हुई शिकायत के अनुसार नवजीवन को,ओ,बैंक में हुए इस घोटाले को उजागर किया है वाशु कुकरेजा ने उन्होंने इस विषय को लेकर पहले न्यायालय का सहारा लिया जहाँ पर स्थानिय न्यायालय ने पूरे मामले की गंभीरता से लेते हुए ये आदेश दिया किया इस मामले में दोषी लोगो के विरुद्ध पुलिस में मामला दर्ज हो उसी आदेश के बाद 10 मार्च को सेंट्रल पुलिस स्टेशन ने इस मामले में फर्जी पेपर बनाने व बैंक गारंटी ,आडिट रिपोर्ट,बेलेंस सीट,ये सब सही नही होते हुए उल्हासनगर महानगर पालिका को दिए इसमें जनता, व प्रशासन को फसाने का काम किया इसके लिए 6,14,76,164 रुपये की एक नियोजित षणयंत्र के तहत बैंक गांरटी देने का काम किया है ! इस लिए बैंक के चेयरमैन शीतलदास हरचंदाणी व्हा, चेयरमैन बचो रूपचांदणी, डारेक्टर सुरेश हरचंदाणी, डारेक्टर जवाहर वाटवाणी पूर्व, सी,ई,ओ,राम हसीजा, इनके विरुद्ध 420, का मामला दर्ज हुआ है पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है इस मामले की जांच पुलिस उप निरीक्षक जी,डी,वाघ कर रहे है ! इस मामले के सामने आने के बाद से नवजीवन बैंक के खाता धारकों में हड़कंप मच गया है उन्हें अपनो पैसो की चिंता सताने लगी है बहरहाल इस मामले में आगे क्या होता है इस पर पूरे शहरवासियों की नजर बना हुआ है !
  • No Comment to " नवजीवन बैंक में हुए 6 करोड़ के घोटाले का हुआ पर्दाफाश ! चेयरमैन सहित पांच लोगो पर दर्ज हुआ 420 का मामला ! "