• टी.ओ.के.प्रमुख कालानी ने अपने नगरसेवकों के उल्हासनगर के विकाश के मुद्दे के विषय पर गृहनिर्माण मंत्री आव्हाड से मुलाकात !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+

     टी.ओ.के.प्रमुख कालानी ने अपने नगरसेवकों के उल्हासनगर के विकाश के मुद्दे के विषय पर गृहनिर्माण मंत्री आव्हाड से मुलाकात !


    उल्हासनगर शहर के ज्वलंत मुद्दे रेगुलराइजेशन सहित कई विषयों पर हुई विस्तृत चर्चा !

    उल्हासनगर के विकास कामों में जल्द मिलेगी गति !

    पुलिस वसाहत का निर्माण कार्य भी जल्द से जल्द हो शुरू -टीओके प्रवक्ता निकम

    देखिये पूरी खबर को टीओके प्रवक्ता कमलेश निकम ने क्या कहा सुनिये उनकी जुबानी,,,,



    उल्हासनगर-उल्हासनगर टीम ओमी कालानी प्रमुख ओमी कालानी ने अपने नगरसेवकों के साथ राज्य के गृहनिर्माण मंत्री जितेंद्र आव्हाड से मुलाकात की इस अवसर पर पूर्व खासदार  आनंद परांजपे भी मौजूद थे.
    गौरतलब हो कि इस बैठक में रेगलूराइजेसन के प्रति उदासीन शहर वाशी,पुलिस वसाहत व शहर के विकास पर चर्चा किया गया. मंत्री महोदय को  टी.ओ.के.प्रवक्तता कमलेश निकम ने बताया कि रेगुलराइजेशन की फीस अधिक होने की वजह से इमारतों को नियमित करने की प्रक्रिया के प्रति शहर वाशी उदासीन है.इसके अलावा पुलिस वसाहत का निर्माण कार्य भी जल्द से जल्द शुरू किया जाए साथ ही शहर के विकास को गति मिले इस पर ध्यान केंद्रित करवाया।सभी विषयों को सुनने के बाद जल्द से जल्द निवारण करने का आश्वासन जितेंद्र आव्हाड ने टी. ओ.के. सभी नगरसेवकों को दिया, इसके अलावा यूटीए अध्यक्ष और मेन्युफेक्चरिंग एसोसिएशन के पितू राजानी ने उल्हासनगर के ब्यापारी व छोटे उधोगों की हो रही परेशानी की समस्या से मंत्री आव्हाड को अवगत करा उसका भी समाधान करने की बात कही है !

  • No Comment to " टी.ओ.के.प्रमुख कालानी ने अपने नगरसेवकों के उल्हासनगर के विकाश के मुद्दे के विषय पर गृहनिर्माण मंत्री आव्हाड से मुलाकात ! "