• 50 हजार की रिश्वत लेते उल्हासनगर मनपा के प्रभारी सहायक आयुक्त अनिल खतुरानी को थाने एंटी करप्शन ब्यूरो ने किया गिरफ्तार !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+

     50 हजार की रिश्वत लेते उल्हासनगर मनपा के प्रभारी सहायक आयुक्त अनिल खतुरानी को थाने एंटी करप्शन ब्यूरो ने किया गिरफ्तार !


    भवन निर्माता राजेश इदनानी उर्फ राजू शेरा की शिकायत पर हुई यह कार्यवाई !

    एक महीने में उमपा के दो अधिकारी एंटीकरप्शन की भेंट चढ़े !

    देखिये पूरी खबर को इस बारे में शिकायतकर्ता राजू शेरा ने क्या कहा सुनिये उनकी जुबानी,,,,,,,,


    उल्हासनगर-उल्हासनगर में 50 हजार की रिश्वत लेते उल्हासनगर मनपा के प्रभारी सहायक आयुक्त अनिल खतुरानी को थाने एंटी करप्शन ब्यूरो ने किया गिरफ्तार ! मिली जानकारी के अनुसार प्रभाग समिति दो के अंतर्गत एक भवन निर्माता का बांधकाम का काम चल रहा था और प्रभाग समिति दो के सहायक आयुक्त अनिल खतुरानी थे ।काम चालू रखने के लिए अनिल खतुरानी ने भवन निर्माता से ₹ 50000 की मांग किया था ।
    भवन निर्माता ने अनिल खतुरानी के मांग पर पहली किस्त 2 दिसंबर 2021 को ₹ 25000 दे दिया और इसका सबूत अपने पास रख लिया इस मामले को लेकर भवन निर्माता ने थानी एंटी करप्शन में पहले से ही शिकायत करके रखी हुई थी और आज के दिन दोपहर में ₹ 25000 देने के लिए गया हुआ था जहां पर पहले से ही तैनात थाने एंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारियों ने जाल बिछाकर रखा हुआ था अनिल खतुरानी से पूछताछ में यह साबित हो गया कि 2 दिसंबर को ₹ 25000 स्वीकार करने की बात साबित हो गई और थाने एंटी करप्शन ब्यूरो ने प्रभाग अधिकारी और वरिष्ठ लिपिक अनिल खतुरानी को गिरफ्तार कर लिया इस मामले में आगे की जांच अभी भी ठाणे एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम कर रही है ।28 दिसंबर को अनिल खतुरानी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

    खास बात यह है कि उल्हासनगर में इसके पहले भी दर्जनों लोग एंटी करप्शन ब्यूरो के हाथों पकड़े जा चुके हैं लेकिन कुछ दिन के बाद सांठगांठ करके वह अपने ड्यूटी पर वापस आ जाते हैं और मनपा आयुक्त द्वारा उनको प्रमोशन देकर और ऊंची कुर्सी प्रदान कर दी जाती है और वह फिर जमकर लूट खसौट में जुट जाते हैं। ऐसे ही कई अधिकारी जो पकड़े गए हैं आज उल्हासनगर मनपा में सहायक आयुक्त और उच्च पदों पर काम कर रहे हैं।इस मामले में फरयादी का नाम राजेश ईश्वरलाल इदनानी( राजू शेरा) बताया जा रहा है.
  • No Comment to " 50 हजार की रिश्वत लेते उल्हासनगर मनपा के प्रभारी सहायक आयुक्त अनिल खतुरानी को थाने एंटी करप्शन ब्यूरो ने किया गिरफ्तार ! "