• तीन हजार की रिश्वत लेते उमपा परिवहन विभाग प्रमुख सगळे समेत दो लोगो को एंटीकरप्शन विभाग ने किया गिरफ्तार !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+

     तीन हजार की रिश्वत लेते उमपा परिवहन विभाग प्रमुख सगळे समेत दो लोगो को एंटीकरप्शन विभाग ने किया गिरफ्तार !


    उमपा के ड्राइवर से गाड़ी में अच्छी सुविधा देने के लिए और अच्छी गाड़ी देने के लिए हर ड्राइवर से महीने लेते थे तीन हजार की रिश्वत !

    उमपा परिवहन विभाग में हो रहे भ्रष्ट्राचार का हुआ पर्दाफाश ?

    उल्हासनगर-उल्हासनगर मनपा के वाहन प्रमुख सहित एक चालक को थाने के एंटी करप्शन ब्यूरों ने तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है,

    बता दे  की उमपा के वाहन विभाग प्रमुख यशवंत सगळे उल्हासनगर मनपा के कांटेक्ट पर लगे ड्राइवर को गाड़ी में अच्छी सुविधा देने के लिए और अच्छी गाड़ी देने के लिए हर ड्राइवर से महीने का तीन हजार रुपए लेते थे। इसकी शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो में पहले ही की गई थी। आज उल्हासनगर मनपा के पीछे वाहन चालक भरत अटाळे सभी वाहन चालकों से तीन हजार रुपए महीने का वसूल रहे थे और यह रकम यशवंत सगळे को देने वाले थे,
    एंटी करप्शन ब्यूरो ने आज पहले से ही शाम के समय अपना जाल बिछा रखा था। जैसे ही भरत अटाळे सभी वाहन चालक से तीन हजार रुपए यशवंत सगळे के नाम पर वसूल रहे थे, वैसे ही ठाणे एंटी करप्शन ब्यूरो ने उसे रेंज हाथों गिरफ्तार कर लिया और बाद में उल्हासनगर मनपा वाहन विभाग के प्रमुख यशवंत सगळे को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।
  • No Comment to " तीन हजार की रिश्वत लेते उमपा परिवहन विभाग प्रमुख सगळे समेत दो लोगो को एंटीकरप्शन विभाग ने किया गिरफ्तार ! "